Saturday, August 18, 2012

असम हिंसा के विरोध में उप्र के तीन शहरों में उपद्रव

नई दिल्ली [जागरण न्यूज नेटवर्क]। असम और म्यांमार की हिंसा में अल्पसंख्यकों पर हुए असर के विरोध में शुक्रवार को अलविदा की नमाज के बाद कई उत्तर प्रदेश में लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद में भीड़ हिंसक हो उठी। इस दौरान न बीमार की परवाह की गई और न बच्चों की। न महिलाओं को देखा गया और न अपाहिज को। जिधर मन हुआ बेतहाशा ईंट-पत्थर बरसाए गए और लूटपाट की गई। लखनऊ में बुद्ध पार्क घूमने गई महिलाओं को घेरकर उनके कपड़े तक फाड़ दिए गए। मुंबई में हुए हिंसक विरोध से कोई सबक न लेते हुए सुस्त पुलिस तंत्र तब सक्रिय हुआ, जब तमाम निर्दोष चुटैल हो चुके थे और संपत्ति का भारी नुकसान हो चुका था। विरोध की बयार जम्मू-कश्मीर में भी चली लेकिन वहां लोगों के हिंसक होने की खबर नहीं है।
http://www.jagran.com/news/national-volence-in-protest-of-assam-issue-9575472.html

1 comment:

  1. धर्मरक्षक श्री दारा सेना के अध्यक्ष श्री मुकेश जैन ने सालों से पूर्वोत्तर मसलों पर भयानक चुप्पी साधे बैठे भाजपा नेताओ की अचानक कोकराझार मसले पर आंख खुलने पर आष्चर्य व्यक्त किया। भाजपा नेत्री और प्रतिपक्ष की नेता सुषमा स्वराज को आड़े हाथों लेते हुए श्री मुकेश जैन ने कहा कि जब पिछले साल मेघालय में राभा हिन्दुओं को मारा जा रहा था,और उनके मन्दिरों में चर्च के गारो ईसाई आतंकवादी आग लगा रहे थे,तब वो कहां सो रही थी? जब 3-3 महीने तक नागालैण्ड के चर्च के ईसाई आतंकवादी मणिपुर की नाकाबन्दी करते है तो तब आड़वानी जी हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार पर चुप्पी क्यों मारे होते हैं?पूर्वोत्तर की एक ईसाई लड़की से दिल्ली में बलात्कार के मसले पर पिछले साल दो-दो प्रदर्षन करने वाली सुषमा स्वराज की जबान को पूर्वोत्तर के ईसाई आतंकवादीं गिरोह उल्फा द्वारा बिहारी हिन्दुओ को मारे जाने पर लकवा क्यों मार जाता है? आतंकवादी बैपटिस्ट चर्च द्वारा पूर्वोत्तर के हिन्दुओं पर लगाये गये 10 प्रतिशत चर्च के ईसाई जजिया टैक्स पर सुषमा स्वराज और आड़वानी जी खामोष क्यों हैं? जिसे वहां के सरकारी कर्मचारी तक दे रहे हैं और जिसे बुराड़ी में कांग्रेस अधिवेशन में कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमति सोनिया गांधी ने भी स्वीकार किया है।
    धर्म रक्षक श्री दारा सेना ने असम के कोकराझार में चर्च के बोड़ो ईसाई आतंकवादी गिरोहों द्वारा मुसलमानो को मार मार के भगाने और लाखों मुस्लिमों के घरों में आग लगाने पर गहरी चिन्ता व्यक्त की।और इसे पूर्वोत्तर से हिन्दुओं और मुसलमानों को मार भगाकर एक अलग ईसाई देश बनाने की आतंकवादी अंग्रेज मिश्निरियों की भयानक साजिश बताया। श्री जैन ने पूवो्र्रत्तर के 3 राज्यों नागालैण्ड, मिजोरम और मेघालय से आजादी के बाद हिन्दुओं का पूर्ण सफाया करके ईसाई बहुल बनाने की आतंकवादी अंग्रेज मिष्निरियों की सफल साजिष के विरूद्ध भाजपा नेताओं की भयानक चुप्पी पर आष्चर्य व्यक्त किया।
    दारा सेना के अध्यक्ष श्री मुकेश जैन ने कोकराझार के मुस्लिमों की इस बात के लिये दाद दी कि उन्होनें आतंकवादी बैप्टिस्ट चर्च द्वारा वहां के हिन्दुओं और मुसलमानों पर लगाये गये 10 प्रतिशत ईसाई टैक्स की अवैध उगाही देने से इन्कार किया।और चर्च का ईसाई जजिया टैक्स लेने आये अंग्रेजी चर्च द्वारा बनायी बोड़ो आतंकवादी फौज के गोला बारूद से लैस 4 बोड़ो ईसाई आतंकियों को पीट- पीट कर मार डाला। श्री जैन ने कहा कि यह वह बहादुरी है जो पूर्वोत्तर के ईसाई इलाकों में आज तक कोई नही दिखा सका। उल्लेखनीय है कि बुराड़ी में कांग्रेस अधिवेशन में कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमति सोनिया गांधी ने भी पूर्वोत्तर के नागालैन्ड मिजोरम-मेघालय-त्रिपुरा आदि राज्यों में हो रही ईसाई आतंकवादियों द्वारा अवैध उगाही को स्वीकार किया था। और यह भी किसी से छुपा नही है कि आज पूर्वोत्तर में सरकारी कर्मचारी तक अंग्रेजी चर्च के गुलाम बन कर 10 प्रतिशत ईसाई टैक्स देने के लिये बाध्य है। पिछले दिनो अरूणाचल के छात्र संगठनों ने भी श्री चिदम्बरम के अरूणाचल दोरे के दौरान इसाई आतंकवादी गिरोह एन एस सी एन के आतंकवादियों द्वारा की जा रही इस अवैध उगाही ।10 प्रतिशत ईसाई टैक्स। की शिकायत करते हुए इससे निजात दिलाने की प्रार्थना की थी ।

    ReplyDelete